रविवार, 26 मई 2013

आंखों के सामने हुआ दोस्त से गैंगरेप, इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने शादी कर अपनाया

भारतीय समाज को आज ऐसे ही युवकों की जरूरत है -

आंखों के सामने हुआ दोस्त से गैंगरेप, इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने शादी कर अपनाया


Indian_bride : Rear view of bride and groom during a traditional Indian wedding ceremony



पटना. एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट के सामने उसकी दोस्त का गैंगरेप भी उसके प्यार के आड़े नहीं आया। बिहार के बांका में इस युवक ने शनिवार को गैंग रेप पीड़ित अपनी दोस्त (22) से शादी कर ली। लड़की और लड़का चार दिन पहले ही मंदर पर्वत की यात्रा पर गए थे। यहां लड़का-लड़की को पीट कर तीन लोगों ने लड़की के साथ तीन घंटों तक गैंगरेप किया था। इसके बाद आरोपी युवक को घायल कर और दोनों को लूट कर फरार हो गए थे। दोनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की थी। चार दिन बाद ही युवक ने कोर्ट मैरिज करने के बाद युवती से एक मंदिर में भी शादी कर ली। 
दोनों की शादी के दौरान दर्जनों लोग मौके पर मौजूद थे। इस शादी में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें सामाजिक कार्यकर्ता और पुलिस के कई अधिकारी भी शामिल हुए। लोगों का कहना है कि इन दोनों की शादी कराने में रिश्तेदारों और गांव वालों की भी अहम भूमिका रही। शादी के बाद युवक ने कहा कि उसे शादी का फैसला करने में कोई परेशानी नहीं हुई। शादी में दोनों के परिजन भी मौजूद रहे। 
इस हफ्ते की शुरुआत में पीड़िता अपने दोस्त के साथ बांका जिले में एक पहाड़ की यात्रा पर गई थी। इन्होंने चरवाहों के एक दल से रास्ते के बारे में पूछा था। इसके बादे चरवाहों ने इन्हें गलत रास्ता बता कर बंधक बना लिया था। इसके बाद तीन लोगों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया। जिला पुलिस के अधिकारी धीरेंद्र कुमार ने कहा कि दो लोग बंधक बनाए हुए थे और तीन चरवाहे रेप कर रहे थे।

6 टिप्‍पणियां:

शालिनी कौशिक ने कहा…

prerak prastuti .sarahniy prayas .आभार . तेरे हर सितम से मुझको नए हौसले मिले हैं .''
साथ ही जानिए संपत्ति के अधिकार का इतिहास संपत्ति का अधिकार -3महिलाओं के लिए अनोखी शुरुआत आज ही जुड़ेंWOMAN ABOUT MAN

तुषार राज रस्तोगी ने कहा…

जय हो | बढ़िया कदम | ऐसे साहसी युवकों को मेरा सलाम |

Dr.NISHA MAHARANA ने कहा…

anukarniy .....

kavita verma ने कहा…

anukarneey udahran ...

Tanuj Vyas ने कहा…

kadva sach............

Tanuj Vyas ने कहा…

दोस्तों के साथ एक छोटी पहल की जा रही है, जोधपुर में कला व संस्कृति को नया आयाम देने के लिए एक मासिक हिंदी पत्रिका की योजना है, जो युवा को साथ लेकर कुछ नया रचने के प्रयास में एक छोटा कदम होगा.उसी सिलसिले में मित्रोँ से सहयोग के रूप में लेख आमंत्रित है,जो इस प्रकार है- कहानी,कविता, कोई भी पेंटिंग या मूर्तिकला से जुड़ा किसी भी व्यक्ति या उसकी आर्ट फॉर्म पर आलेख. किताब के बारे में समीक्षा जो हिंदी या इंग्लिश के किसी नए लेखक की हो तो ज़्यादा बेहतर होगा. फिलोसॉफी से संबन्धित, जो कोई प्रचार कि बात ना होकर, एक विचार के रूप में हो. संगीत से जुड़े आलेख.कोई भी रचना के साथ अपना पासपोर्ट साइज फोटो,फोन नंबर व पूरा पता भेजें. इस से जुड़ें कोई भी सवाल हो तो आप मुझे मेल से भी संपर्क कर सकते है.email: tanuj.vyas007@gmail.com
apne dosto ke sath share kre..