शनिवार, 30 मार्च 2013

लव जिहाद -आज का सच या झूठ ?

 लव जिहाद -आज का सच या झूठ ?

क्या वास्तव में इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता है ?

Save Hindu Girls Against Love Jihad




Save Hindu Girls Against Love Jihad

  


Community
Join Us !! @[484976778204440:]
Innocent Infidel girls are being lured by muslim extremists into loving them and then starts the pathetic life of the girl

Description
Love Jihad is a safer form of terrorism for domestic terrorists ...where Muslim boys trick the Girls of other religions ...into believing and loving them ...these girls are subsequently abused,converted and then shunned ..thereby making their lives more painful than pain itself..
This Page is against this love jihad ...which leaves innocent young girls To All Pseudo-Secularist ... The Only Danger To Hindus was, is & will be from Pisslam (Islam)...
                     शिखा कौशिक 'नूतन'

6 टिप्‍पणियां:

शालिनी कौशिक ने कहा…

dhyan dene kee hi bat hai .

तुषार राज रस्तोगी ने कहा…

बहुत ही विचारणीय और सार्थक लेख | शालिनी आप बहुत ही अच्छा कार्य कर रही हैं लोगों में जागरूकता लाने का | बहुत बहुत आभार |

कभी यहाँ भी पधारें और लेखन भाने पर अनुसरण अथवा टिपण्णी के रूप में स्नेह प्रकट करने की कृपा करें |
Tamasha-E-Zindagi
Tamashaezindagi FB Page

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) ने कहा…

बहुत सुन्दर प्रस्तुति!
आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि-
आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा आज रविवार (31-03-2013) के चर्चा मंच-1200 पर भी होगी!
सूचनार्थ...सादर!

दीर्घतमा ने कहा…

बहुत ही चिंतनीय हिन्दू समाज को जागने की आवस्यकता ,वास्तव में ये लव नहीं ये लव जेहाद है जो भारत को निगलने की कोसिस ,,
अच्छी प्रस्तुति

पूरण खण्डेलवाल ने कहा…

लव जिहाद वाला मामला कितना सच और कितना झूठ है यह तो पता नहीं लेकिन अगर वाकई में यह सच है तो बहुत ही दुखद और चिंतनीय है !!

DR. ANWER JAMAL ने कहा…

संघियों का मुस्लिम प्रेम !!!

मुसलमानों के खिलाफ १५० से ज़्यादा अतिवादी और आतंकवादी संगठन चलाने वाले संघ के नेताओं की लड़कियों से जिस किसी मुस्लिम लड़के की शादी हुई उसकी किस्मत दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर गई.... इसे क्या कहें ?? मुस्लिम दामादों से इतना प्रेम कि उनकी तरक्की के लिए यह लोग दिन रात एक कर रहे हैं .......... मुझे तो उन लोगों पर बड़ी हैरत होती है जो इन के झांसे में आकर मुल्क की शान्ति को ठिकाने लगाने में लग जाते हैं.....जब्कि भोले भले हिन्दुओं को भड़काने वाले इन राजनीतीबाजों की बहन बेटियां खुद मुसलमानों के घरों की ज़ीनत बनी हुई हैं..

उदहारण देखें : -

१- मुख़्तार अब्बास नकवी के घर में संघ के पूर्व संघ संचालक प्रो राजेन्द्र सिंह की भतीजी.......राजेन्द्र सिंह ने खुद अपने इस मुस्लिम दामाद को भाजपा में स्थापित कराने और सांसद बनवाने की आधारशिला रखने की कोई कसर नहीं छोड़ी ।

२- भाजपा सांसद शहनवाज हुसैन ने एक ब्र्राम्हण लड़की को भगाकर शादी कर ली। वोह लड़की भी मुसलमान हो गई, अब भाजपा में शहनवाज हुसैन की तरक्की दिन दुगनी-रात चैगुनी हुई। और वोह अब भाजपा का प्रवक्ता है.

३- मुसलमानों के खिलाफ सबसे ज़्यादा ज़हर उगलने वाला विहिप नेता प्रवीण तोगडि़या की बहन से शादी करने वाला मुस्लिम आज बहुत बड़ा रईस है। तोगड़िया आज भी अपनी बहन से मधुर सम्बन्ध रखता है.

४- सुब्रहण्यम स्वामी की बेटी ने भी एक मुस्लिम युवक से शादी की और खुद भी मुसलमान हो गई. स्वामी की बेटी से शादी करने वाले मुस्लिम युवक की किस्मत भी खूब चमक रही है। क्योंकि स्वामी जी की असीम कृपा है अपने मुस्लिम दामाद पर.

५- महाराष्ट्र के बाल ठाकरे की पोत्री भी एक मुसलमान के ही घर में हैं, और इस्लाम क़ुबूल कर चुकी है.. जब्कि ठाकरे को अज़ान की आवाज़ भी कानफोडू आवाज़ लगती थी, अब उसके खानदानी बताएं कि जब उनकी यह बेटी नमाज़ पढ़ती है तो उन्हें कैसा लगता है ??

ऐसे अनेकों छुटभैय्ये नेता भी हैं जो संघी की उपाधि से मनोनीत हैं और उनकी बहन बेटियां या अन्य रिश्तेदार लड़कियों की शादियाँ मुस्लिम लड़कों से साथ हुई हैं.. जिनमे विधायक, सांसद, संयोजक आदि जैसे महत्तवपूर्ण ओहदेदार भी शामिल हैं और अचरज इस बात पर है कि यह सभी उनसे आज भी अच्छे तालुकात ही नहीं रखते बल्कि उनकी तरक्की के लिए भी प्रयासरत हैं..

अब कोई बेवकूफ़ इन्सान ही होगा जो मुसलमानों के खिलाफ दिये गए इनके भाषणों से प्रेरित होकर मुल्क की गंगी जमुनी तहज़ीब को तोड़ने का प्रयास करेगा..

जागो हिन्दुओं जागो !
जिन्हें तुम हिंदुत्व का ठेकेदार समझ रहे हो वोह सब बहुत अच्छे लोग हैं. अपने परिवार के भले के लिए वे अच्छे फैसले ही लेते हैं.