शनिवार, 14 जून 2014

Thanks father-वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया



You Stood By Me...
HAPPY FATHER'S DAY
SHIKHA KAUSHIK 

वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया ,
रहे सलामत आप रब से करते यही दुआ !


सर्दी-गर्मी बारिश से आप टकराये ,
हम रहें महफूज़ ली खुद पर ही बलाएँ ,
आगे बढ़कर फ़र्ज़ पूरा आपने किया !
वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया ,
रहे सलामत आप रब से करते यही दुआ !


कायदे से रहने की तहजीब सिखलाई ,
क्या भला और क्या बुरा है ये बात बतलाई ,
हर कदम पर साथ मेरा आपने दिया !
वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया ,
रहे सलामत आप रब से करते यही दुआ !



दे ख़ुदा हमको भी दम हम इतना कर सकें ,
आपकी इज्ज़त हमेशा दिल से कर सकें ,
और एक औलाद क्या कर सकती है भला !
वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया ,
रहे सलामत आप रब से करते यही दुआ !

        SHIKHA KAUSHIK 'NUTAN'

4 टिप्‍पणियां:

Shalini kaushik ने कहा…

दे ख़ुदा हमको भी दम हम इतना कर सकें ,

आपकी इज्ज़त हमेशा दिल से कर सकें ,

और एक औलाद क्या कर सकती है भला !

वालिद शुक्रिया मेरे वालिद शुक्रिया ,

रहे सलामत आप रब से करते यही दुआ !

har beti ke man kee baat ko sundar shabd diye hain aapne .thanks a lot.

Satish Saxena ने कहा…

वाह ! बहुत खूब …

Unknown ने कहा…

SO GOOD KAVITA

Unknown ने कहा…

SO GOOD KAVITA